पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा करने के बाद नेपाल भागने वाला था, लेकिन एक बिल के कारण इस तरह पकड़ा गया।

 लखनऊ के अयोध्या हाईवे पर एक सूटकेस में महिला के कटे हुए शरीर के छह टुकड़े मिले। जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, तो एक पुलिस काफिला मौके पर पहुंचा और पुलिस ने शव के अंगों को जब्त कर लिया और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस को सूटकेस से जींस की एक जोड़ी भी मिली और पैंट में एक हल्के बिल के आधार पर, पुलिस को पूरे अपराध को अलग करने में बड़ी सफलता मिली। पुलिस लाइट बिल के आधार पर आरोपियों तक पहुंची। पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले में हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा करने के बाद नेपाल भागने वाला था, लेकिन एक बिल के कारण इस तरह पकड़ा गया।
 pic: news18.com


खबरों के मुताबिक, मुंबई के बांद्रा में एक चिकन की दुकान में काम करने वाले समीर खान अपनी पत्नी आयशा के साथ लॉकडाउन में लखनऊ गए थे। लखनऊ में समीर खान का अपनी पत्नी आयशा के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े की दुश्मनी में, समीर ने लोहे की रॉड से सिर पर वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।


अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद, समीर खान ने अपनी पत्नी के शरीर को बेरहमी से छह टुकड़ों में काट दिया और फिर सूटकेस में लखनऊ हाईवे पर छोड़ दिया। जब इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, तो उन्होंने सूटकेस की तलाशी ली और लखनऊ पार्क के एक लाइट बिल और दो टिकटों के साथ सूटकेस के अंदर शव मिला।


पुलिस बिजली बिल के आधार पर महिला की हत्या करने वाले पति तक पहुंचने में सफल रही। पति समीर खान अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद नेपाल भागने की तैयारी में था लेकिन नेपाल जाने से पहले उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


प्रकाश बिल के आधार पर, पुलिस ने पाया कि सूटकेस में मिला शव बादशाह शेख की बेटी ऐशा का था, जो मुंबई के भारत नगर में रहती है और कुछ दिनों पहले अपने पति के साथ लखनऊ आई थी। वर्तमान में, पुलिस ने आयशा के पति समीर खान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments